Attitude status in hindi -Mod Attitude Status

Attitude Status in Hindi. 

              

कुछ किस्मत की खाते है, कुछ भीख की खाते है,

हम तो अपनी मेहनत की खाते है।


..



चीते की चालबाज की नजर और,

तेरे भाई की औकात पर संदेह नहीं करते।


..


'Attitude' तो सब दिखाते है,

पर हमारे जैसा अंदाज नहीं होता।


..


                    Attitude Lines

                Best attitude status

                       Attitude status

attitude lines



फैसला सुनाने में नहीं फैसला,

करने में यकीन रखता हूं।


.. 


कोई कितनी भी कोशिश कर ले हमारे जैसा बनने की,

लेकिन उसे यह पता होना चाहिये कि शेर बनाए नही जाते, पैदा हुआ करते है।


..


तेरी अकड़ में कुछ इस तरह से तोड़ूँगा,
यकीन रख कहीं का नही छोड़ूँगा


..


'Attitude' के Market में जीने का अलग ही "मजा है।

लोग जलना नहीं छोड़ते और हम मुस्कुराना


..


मैं सपने देखने में नहीं,

सपने सच करने में विश्वास रखता हूँ


..


सुधरी हे तो बस मेरी आदते वरना मेरे शौक,

वो तो आज भी तेरी औकात से ऊँचे है।


..


                          

                  

best attitude status


..



अगर जींदगी मे कुछ पाना हो तो,

तरीके बदलो,ईरादे नही।


..


मेरे Attitude का अंदाज तू इसी से लगा ले,

मैं मुंह से कम आंखों से ज्यादा बोलता हूं।


..


लोग कहते हैं कि सुधर जाओ वरना,

ज़िंदगी रूठ जायेगी हम कहते है,

ज़िंदगी तो वैसे भी रूठी है,

पर हम सुधर गए तो हमारी पहचान रूठ जायेगी।


..



तुम जलते रहोगे मैं जलता रहूंगा।


..



सही को सही और गलत को गलत कहने की हिम्मत रखता हूं,💥

इसीलिए आजकल रिश्ते कम रखता हूँ ।😎



..



मिजाज हमारा भी कुछ-कुछ 💥 है समुंद्र के पानी जैसा,

खारे  हैं💥, मगर खरे  है।


..          

                     

attitude status


..



Attitude तो है पर बिना किसी बात के शो नहीं करते,💥

और जरूरत पड़ने पर मौका नहीं छोड़ते।😎


..



हम दोस्तों  के लिए दिल  तोड़ 💔 सकते हैं,

दुश्मनों 💥 ज़रा सोचों तुम्हारा 💪 क्या क्या तोड़ेंग


..


★彡{अपना}彡★ तो बस एक°असूल💥 हैं,

Smile😊 करो °Dil❤️️ से और _Dosti🤝निभाओ °°Jigar से। 🥰


..



जुबान मेरी कड़वी मगर दिल साफ है, 💥कौन कब बदला, सबका हिसाब है।😎‌



..



बदला तो दुश्मन लेते हैं..हम तो माफ करके सीधा दिल से निकाल देते हैं।


..




मैं बस खुद को अपना मानता हूं, क्योंकि दुनिया कैसी है, 

अच्छे से जानता हूं।


..


मुँह पर सच बोलने की आदत है मुझे,

इसलिए लोग मुझे बद्तमीज कहते है।


..



[अपनी ]चलती😎 है तो दुनिया जलती है‌।💥💥


..


बोलना तो सब जाते हैं पर कब और क्या बोलना है ये बोहत ही कम लोग जाते है।


..


 हमारी पहचान ऊपर से खामोशी,

 और अंदर से तूफ़ान


..


बचपन से शौक था अच्छा इंसान बनने का,

 बचपन खतम शौक खतम।😉












Post a Comment

0 Comments